Ye Rishta Kya Kehalata hai S67 E1016 13 August 2023 Written Episode Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है
S67 E1016 13 August 2023
अभीर अक्षरा से फोन पर बात करता है | अक्षरा रूही और अभीर से कहती है कि आप कसोली जाने कि और पार्टी की तयारी करो। और वो कहती है कि अभिनव के लिए ब्रेड जाम वाला केक बनाओ । अक्षरा को इतना गहरा सदमा लगता है कि वो अभिनव को जिंदा समझती है। अभिनव से बाते करती है ।

इधर अभिमन्यु वकील से कहता है कि मंजिरी को फोन लगाइए मुझे अभिनव शर्मा के बारे मे पुछना है। वकील अभिमन्यु को कहता है कि अभिनव शर्मा ठिक है। इधर मनीष अक्षरा को कहता है कि अभिनव का हाथ छोड़कर चलो लेकिन अक्षरा कहती है कि वो अभिनव का हाथ छोड़ेगी तो अभिनव कि सास रुक जाएगी । अक्षरा ये मानने के लिए तयार ही नही कि अभिनव इस दुनिया मे नही रहे। मनीष उसे संभालता है।

अक्षरा कहती है कि अभिनव अपना वादा नही तोड़ेंगे अक्षरा का हाथ अभिनव से छुड़वाकर अक्षरा को अभिनव से दूर करते है | फिर आरोही के पास जाकर अक्षरा रोने लगती है । आरोही अक्षरा से कहती है कि तुम्हे हिम्मत से रहना होगा । तुम्हे अभीर के लिए strong रहना होगा। इधर रुही और अभीर पार्टी कि तयारी करते है। सुरेखा सुहासिनी को फोन लगाकर अभिनव इस दुनिया मे नही रहे इस बारे में बता देती है। इधर अक्षरा को लेकर सब चले जाते है।

इधर मंजिरी अभिमन्यु को कहती है कि अभिनव इस दुनिया मे नही रहे । इधर अक्षरा को सब गोयंका हाऊस लेकर आते हैं और उसकी मांग मिटा दि जाती है । बाद मे घर के अंदर ले आते है । अभीर अक्षरा को आवाज देता है। अक्षरा अपने आंसू रोकती है। अभीर अक्षरा से अभिनव के बारे मे पुछता है । लेकिन कोई भी उसे कुछ नहीं कहते । अक्षरा भागकर अपने कमरे मे जाती है| आरोही सुरेखा से कहती है कि अक्षरा को ये दर्द सहना ही होगा ।

सुरेखा आरोही से कहती कि अक्षरा का ये दर्द पूरी जिंदगी सहना होगा । आरोही सुरेखा से कहती है कि अभीर के लिए ये दर्द सहना होगा। अक्षरा अभिनव को याद करती है। वो जोर से अभिनव को पुकारती है। कहती है कि अभिनव कभी भी दिया हुआ वादा तोडते नही है। इधर मनीष रुही और अभीर को खिलाता है।

अभीर सब से कहता है कि हम कसोली जायेंगे इसलिए आप सब रो रहे है ना । आप दुःखी मत होइए हम जल्दी उदयपुर आयेंगे । रुही और अभीर वहा से चले जाते है। उनके जाने के बाद सब रोने लगते है । अभिनव सब के खयालों में आकर उनसे बाते करता है । एक साथ सब उसे जाते हुए देखते है।

Leave a Comment